ट्रैफिक नियम के रोज बदलाव से परेशान व्यापारी सड़क पर उतरे: रथयात्रा चौराहे पर किया जमकर प्रदर्शन

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के शहर को जाम से मुक्ति दिलाने और यातायात नियमों का एसपी ट्रैफिक के द्वारा प्रतिदिन नए प्रतिबन्ध और नियम शहर में लगाए जा रहे हैं। इससे परेशान व्यापारियों ने शुक्रवार को रथयात्रा चौराहे पर जमकर विरोध किया। इस दौरान व्यापारियों ने एसपी ट्रैफिक के ट्रांसफर की मांग की।
रथयात्रा चौराहे पर व्यापारियों के जाम के कारण रथयात्रा चौराहे से लेकर सिगरा चौराहे तक भयंकर जाम भी लगा गया। जिससे ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक जाम छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।
वही अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए एसपी ट्रैफिक रोज नए प्रयोग कर रहे हैं। जिससे आम जन को काफीo900 दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
वही व्‍यापारी नेता ने बताया कि हमने यह मामला वाराणसी के प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना के समक्ष भी पूर्व में उठाया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। हम सभी ऐसे एसपी ट्रैफिक का तबादला चाहते हैं।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।