ट्रक के चपेट में आने से बाईक सवार युवक की दर्दनाक मौत

*एकलौते पुत्र की मौत से माँ व पत्नी का रो रो कर बुरा हाल
वाराणसी- मिर्जामुराद गौर गांव (मिर्जामुराद) में शनिवार की दोपहर क्षेत्र के बेनीपुर (चन्गवर) निवासी बाईक सवार युवक रामसनेही पटेल पुत्र स्व.मुल्ले उम्र (32) वर्ष की ट्रक की चपेट में आने मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई सुचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक वैभव सिंह ने रोड पर क्षत – विक्षत शव को अपने हाथ समेट कर उठा कर कब्जे में लिया वही भाग रही ट्रक को ग्रामीणों ने पीछा कर चालक समेत पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। मृतक युवक रोहनिया क्षेत्र बंगाली पुर स्थित एक निजी कार्पेट कम्पनी में काम करता था और शनिवार को कम्पनी जाने के बाद फिल्ड में टीवीएस बाईक से निकला था कछवांरोड के तरफ से आ रहा था की इलाहाबाद के तरफ से आ रही ट्रक संख्या(U.P.65.F.T.6653) ओवर टेक करते समय युवक के ऊपर चढ़ गई । मृतक दो बच्चों का पिता शिवम 5 व शुभम 2 वर्ष मृतक का एकलौेते पुत्र की मौत से माँ सुमारी देवी व पत्नी नगीना का रो रो कर बुरा हाल रहा पुलिस ने चालक मनीष कुमार व परिचालक सोनू निवासी मोहनिया बिहार को हिरासत में लिया। घटना की सुचना पर मिर्जामुराद थाने पहुँच सेवापुरी बिधायक निल रतन पटेल ने मृतक के परिजनों को ढाढ़स बधाते हुए हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।
वही पहले इसी घटना की शिनाक्त जंसा थाना क्षेत्र के युवक के रूप में मोबाईल के आधार पर हुवा तो उसके परिजन थाने पहुँच कर रोना पीटना शुरू कर दिए चुकी शव बुरी तरह कुचल गया था इसलिए कोई समझ नही पाया।हुवा ये की बेनीपुर के मृतक युवक जंसा वाले युवक के साथ कालीन कम्पनी में काम करता है और उसी का मोबाईल लेकर गया था जिसके कारण सस्पेंस हो गया बाद में जंसा क्षेत्र के युवक का अपने परिजनों के मोबाईल पर फोन गया की मैं सुरक्षित हु ओ मेरा मोबाईल ले गया था तब जाकर परिजन शांत हुए और घर गये।

रिपोर्ट-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।