ट्रक की चपेट में आने से पत्नी की मौत पति घायल

वाराणसी- चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर पेट्रोल पंप के पास ट्रक की चपेट में आने से डॉक्टर के पत्नी की मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार डॉ जगदीश बरनवाल अपने पत्नी रेनु बरनवाल निवासी नईबस्ती(कटारी) अपने घर से निजी कार्य से वाराणसी शहर जा रहे थे ज्यो ही दम्पति गोसाईपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे उसी समय पेट्रोल पंप की तरफ से इनकी तरफ ट्रक आती हुई दिखाई पड़ी यह चिल्लाते हुए अपनी स्कूटी से पुरी कोशिश भागने के लिए लेकिन ट्रक की चपेट में आ गये। सूचना मिलने के बाद मौके पर चोलापुर इंस्पेक्टर अशोक यादव पहुँच कर पत्नी के शव का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
वही ग्रामीणों के अनुसार जब भी गोसाईपुर गोदाम पर ट्रकों द्वारा शिवपुर रैक से खाद यहाँ रखने के लिये लायी जाती है तो सड़क के दोनों तरफ लम्बी लाइन लग जाती है और इस समय नेशनल हाईवे के निर्माण के कारण एक तरफ रोड निर्माण कार्य चल रहा है जिसके कारण एक ही तरफ लम्बी कतार गाड़ियों की देखी जा सकती है इस कतार में नम्बर लेने के चक्कर मे बेतहासा ढंग से गाड़ी को क्रॉस करने के चक्कर मे दम्पति को कुचल दिया वही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गयी
वही दूसरी तरफ एफसीआई प्रभारी विन्ध्यांचल सिंह से रोड पर जाम लगने के कारण पूछने पर बताया कि रैक का खाद जब भी गोदाम पर आता है तो जाम लगना स्वाभाविक है लेकिन ट्रक ड्राइवर अक्सर अनट्रेंड होते है जिनके कारण यह दुर्घटना हो गयी।
वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर में घायल डॉ जगदीश बरनवाल का इलाज कराने के लिए पहुंचे तब डॉ ने बोला लाइन से लेकर आये जिस पर इंस्पेक्टर चोलापुर अशोक यादव भड़क उठे तब जाकर शुरू हुआ इलाज।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।