ट्यूशन से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट: पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुड़की/हरिद्वार- कलियर थाना क्षेत्र के गांव सोहलपुर में ट्यूशन पढ़कर लौट रही नाबालिग छात्रा से कुछ युवकों ने छेड़छाड़ और मारपीट कर दी। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मूकदमा दर्ज कर युवकों की गिरफ्तारी को प्रयास तेज कर दिए हैं।

घटना शुक्रवार को शाम के समय की है जब हद्दीपुर से ट्यूशन पढ़ कर वापस अपने घर लौट रही एक नाबालिक छात्रा के साथ सोहलपुर मे पांच युवकों ने छेड़छाड़ की छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी। और मौके से फरार हो गए। छात्रा ने घटना की जानकारी अपने परिजनों की दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचने के बाद सूचना इमलीखेड़ा पुलिस चौकी को दी जिस पर पुलिस घटना स्थल पर पहुँच गई। छात्रा के पिता ने आरोपियों पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी।चौकी इंचार्ज कुँवर राम आर्य ने बताया कि किशोरी के पिता सुंदर की तहरीर पर पांच युवकों के विरुद्ध विरुद्ध पोक्सो व छेड़छाड़, मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।
– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।