टैंकर में लदा 180 कुंतल शीरा के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

वाराणसी/चौबेपुर- आबकारी आयुक्त व आबकारी अधिकारी के निर्देश पर मुखबिर की सूचना पर आबकारी टीम व थानाध्यक्ष चौबेपुर मय पुलिस फोर्स के साथ भंदहा कला(कैथी) के समीप एक टैंकर में शिरा लोड कर कही ले जा रहा टैंकर को घेरे बन्दी कर पकड़ लिया।पकड़ा गया शिरा से पचास लाख रुपये की देशी शराब बनती।पुलिस ने टैंकर सहित ड्राइवर को अपने कब्जे में ले लिया है।
आबकारी निरीक्षक विष्णु प्रताप सिंह ने बताया कि जिला आबकारी के निर्देश पर चौबेपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार के साथ आबकारी टीम व पुलिस की टीम ने वाराणसी गाजीपुर पर मुखबिर की सूचना पर आ रहे टैंकर का इंतजार कर रहे थे।तभी वह टैंकर आ गया।उसे घेरे बन्दी कर पकड़ कर ड्राइवर से पूछताछ की गयीं तो वह कच्चा तेल है।चेकिंग करने पर पता चला कि यह शिरा है।इससे देशी शराब बनायी जाती है।गिरफ्तार ड्राइवर सुरेश कुमार सिंह ने अपना पता कतवारुपुर थाना जंसा जिला वाराणसी ने बताया वह रसड़ा बलिया से किसी ने गाड़ी पकड़ाया था अब आगे कोई आकर गाड़ी लेकर जाता।यह शिरा कहा जा रहा था नही बता रहा है। पकड़ा गया शिरा 180 किलो बताया जाता है।इससे पचास लाख रुपये से अधिक की देशी शराब बनायी जाती।अभियुक्त को गिरफ्तार करने में आबकारी टीम में आबकारी निरीक्षक अभय सिंह, मनोज कुमार यादव,रामकृष्ण, सुधीर कुमार सिंह, गुलाब सिंह सहित आबकारी पुलिस कर्मी रहे।व थानाध्यक्ष चौबेपुर मनोज कुमार के साथ सब इंस्पेक्टर सोमन,शिवपूजन तिवारी, अंशुमान सिंह सहित हमराहियों ने घेरे बन्दी कर शिरा लदा टैंकर के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया।थानाध्यक्ष चौबेपुर ने बताया टैंकर को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय के साथ(अजय चौबे)चौबेपुर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।