“टूटते परिवार एवं बिखरता समाज ” विषय पर परिचर्चा का आयोजन

मुजफ्फरपुर/बिहार- जिले के बंदरा प्रखंड अंतर्गत हरपुर सिमरा के ओम सेवा सदन में रविवार को जनहित मंच द्वारा “टूटते परिवार एवं बिखरता समाज ” विषय पर एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अब्दुल सत्तार (मुखिया, बड़गांव) एवं मुख्य वक्ता के रूप में सेवानिवृत्त शिक्षक एवं स्वतंत्र पत्रकार ब्रह्मानंद ठाकुर उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता धीरज कुमार एवं धन्यवाद ज्ञापन जनहित मंच के सचिव सुशील कुमार सिंह ने किया।

इस मौके पर मुख्य वक्ता के रूप में ब्रह्मानंद ठाकुर ने बताया की पूंजीवाद के कारण समाज बिखर रहा है एवं निजी स्वार्थ में परिवार टूट रहा है जिसे बचाने की जवाबदेही आज के युवाओं पर हो गई है। वहीं मुख्य अतिथि अब्दुल सत्तार ने कहा की नेताओं ने अपने स्वार्थ में समाज को खंड खंड में विभक्त कर दिया और वर्तमान परिस्थिति में हम सभी की जवाबदेही है की समाज को विभक्त होने से बचाए।

सचिव सुशील कुमार सिंह ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, आपस में मिल जुल कर समाज को बचाए और निजी स्वार्थ को त्याग कर परिवार को टूटने से बचाए। परिचर्चा में अमरेश कुमार पोद्दार, नरेश कुशवाहा, टूल्लू कुमार, कुंदन कुमार, आशुतोष कुमार, मुरारी कुमार,मदन महतो, मदन ठाकुर, मिट्ठूलाल चौधरी, सत्यनारायण प्रसाद, सुनीता कुमारी, सोनू कुमार सहित समाज के अन्य प्रबुद्ध लोग शामिल हुए।

– बिहार से नसीम रब्बानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।