जुए खेलने के विवाद में युवक को गोली मारी

वाराणसी – शिवपुर थाना क्षेत्र के सुतबलपुर गांव में जुआ खेलते समय विवाद होने पर देर शाम गोली मारी गयी। जिसमे एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। घायल युवक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में एड कराया गया है। इस मामले में रिटायर्ड एचसीपी (हेड कांस्टेबल) के बेटे के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
इंस्पेक्टर शिवपुर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार को देर रात जुआ में जीत हार को लेकर विवाद हुआ। रिटायर्ड एचसीपी के बेटे जुगुनू सिंह ने वहां मौजूद दीपक पटेल उर्फ गुड्डू को गोली मार दी। गोली उसके दोनों जांघ को चीरते हुए निकल गई। लहूलुहान दीपक को शिवपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया बाद में उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
पुलिस की जांच में पता चला है कि जुआ में दीपक ने 90 हजार रुपया जीता था।
नाराज आरोपी जुगुनू सिंह ने दो गोलियां चलायीं। सूचना मिलने पर सीओ कैंट अनिल कुमार, शिवपुर थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह वारदातस्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी जुगुनू सिंह शिवपुर के विश्वनाथपुरी कालोनी का रहने वाला है।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।ग्रामीणों मुताबिक सुतबलपुर गांव जुआ खेलने को लेकर काफी चर्चा में रहता है। यहां जुआड़ी लोगों का जीना हराम कर दिए हैं। इस जगह पर दूर-दराज से जुआड़ी फड़ सजाने आते हैं। केस दर्ज कर पुलिस अभियुक्त की तलाश में दबिश दे रही है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।