जीजा के घर जाने से नाराज पति ने कर दिया पत्नी को गंजा: दूधमुही बच्ची के साथ निकाला बाहर

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में एक पति बहहशीपन का अनोखा मामला साामनेे आयाा हैै जहा हैवान पति पत्नी का नशा खिलाकर उसे बेहोश ही नही किया बल्कि उसके बाल काटकर उसेे गंजा कर दिया। यही नही पत्नी के बिरोध करने पर उसे मारपीट कर घर केे बाहर निकाल दिया। दुुधमुही बच्ची को लेकर महिला ने पुलिस की शरण ली है। बताया जा रहा है कि पति, पत्नी के जीजा के घर जाने से नाराज था। पुलिस नेे पति अशोक और देवर मनोज के खिलाफ लज्जाभंग करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है आरोपी घटना के बाद से फरार हैं।

जानकारी के अनुसार घटना थाना निगोही के सिकंदरपुर गांव की जहा के रहने वाले अशोक की 30 वर्षीय पत्नी कांट क्षेत्र में रहने वाले अपने जीजा के घर 30 जून को गई थी। 1 जून को वापस आ गई जब उसके पति ने उससे पूछा तो उसने कहा कि आपको तो हम बता कर गए थे। शाम को खाने के लिए जब खाना बना तो पति अशोक ने पत्नी के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। रात में उसके पति अशोक और देवर मनोज ने उसके सर के बाल काटकर उसका मुंडन कर दिया। यही नही पत्नी के विरोध करने पर उसे मारपीट कर घर केे बाहर निकाल दिया। दुुधमुही बच्ची को लेकर महिला ने पुलिस की शरण ली है। बताया जा रहा है कि पति पत्नि के जीजा के घर जाने से नाराज था। पुलिस नेे पति अशोक और देवर मनोज के खिलाफ लज्जाभंग करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है आरोपी घटना के बाद से फरार हैं।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।