जिले में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा लोग घायल

राजस्थान-पाली| पाली जिले के केनपुरा में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा आज तड़के हुआ, जहां आज सुबह खड़ी बस को एक दूसरी बस ने टक्कर मार दी,इसमे बस मे सवार 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तो कई लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए, घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर दिनेश चन्द जैन, एडीएम समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा के पास सुबह एक खड़ी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस पीछे से भिड़ गई, जिससे बस में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 25 से 30 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया।
पुलिस के अनुसार सुबह अहमदाबाद से पाली की तरफ जा रही बस केनपुरा के पास आगे खड़ी बस से भिड़ गई और बस को चीरते हुए निकल गई, जिससे बस में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी वहीं 30 लोग घायल हो गए। मौके पर मृतक एक युवा के शव की शिनाख्त अभी तक नही हो पाई, इस दरम्यान कुछ लोग बस में फस गए थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत करने के बाद करीब एक घंटे बाद बस से निकाला गया।
जानकारी के अनुसार एक बस चालक सवारी उतारने के चक्कर मे रुका था, उसी समय पीछे से आ रही बस ने ओवरट्रेक करने की कोशिश की, जिससे दोनों बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना पाकर कलेक्टर, एडीएम समेत आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी लेते हुए अस्पताल प्रशासन को इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दिए।
————————————–
पत्रकार दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *