जिला प्रशासन आया हरकत में: ओवरलोड एवं खनन की 21 गाड़ियां पकड़ी

मुज़फ्फरनगर- योगी राज का असर आज जनपद के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारीयों पर उस वक्त देखने को मिला जब जिले के आलाधिकारियों के दिशानिर्देशन के अनुपालन में परिवहन विभाग , पुलिस एवं खनन अधिकारीयों ने संयुक्त अभियान चलाकर हाईवे 58 स्थित थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी बागो वाली के पास लगभग 21ओवर लोडिड एवं खनन की गाड़ियां पकड़कर पुलिस के हवाले कर दी ।जिससे ओवर लोडिड वाहन चालकों के साथ ही अवैध खनन के खेल में लगे बड़े बड़े सूरमाओं के पैरों तले जमीन खिसक गई ।

जहां इन गाड़ियों के स्वामियों एवं इस धंधे से जुड़े लोगों ने अपने अपने आकाओं से जोर शिफारिश भी कराई लेकिन उनकी जिला प्रशासनिक अधिकारीयों के आगे एक नही चली ।

आरटीओ विनीत मिश्रा ने बताया की यह कार्यवाही जिलाधिकारी के आदेशानुसार पहले भी समय समय पर की जाती रही है और आज भी उन्ही के दिशानिर्देशन के अनुपालन में टीम बनाकर यह कार्यवाही की गई है ।जिसमे ओवर लोडिड वाहनों , अवैध खनन , बिना कागजात , बिना परमिट के चलने वाले वाहनों को जहां पकड़ा गया है वहीं इनके चालान आदि की कार्यवाही के साथ ही जीएसटी सम्बंधित भी जाँच पड़ताल की जा रही है ।

उन्होंने बताया की सुबह से ही एक अभियान चलाकर लगभग 21 वाहन पकड़े गए है जिनके सम्बन्ध में विधिवत कार्यवाही की जा रही है ।

– रिपोर्ट भगत सिंह, मुजफ्फरनगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।