असिस्टेंट कमिश्नर जान्हवी द्विवेदी बनीं आईएएस : किया माँ बाप का नाम रौशन

 

सर्वहितकारी परिवार के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीरज तिवारी ने दिया बधाई

दिल्ली। महिला सशक्तिकरण मे क स्वर्णिम सोपान लिखते होनहार असिस्टेंट कमिश्नर (पीसीएस)जान्हवी द्विवेदी ने छोटी उम्र मे ही आईएएस बनकर महिला शक्ति को चरितार्थ कर ही दिखाया साथ ही यह भी साबित किया कि कोशिश करने बालो की कभी हार नही होती। जान्हवी द्विवेदी ने यूपीएससी मे 324 वां रैंक मे स्थान बना लिया और अब महत्वपूर्ण प्रशासनिक अधिकारी पद पर सुशोभित होकर माता पिता, गुरुजनों और शुभचिन्तको का सिर ऊंचा कर दिखाया है जान्हवी द्विवेदी को सर्वहितकारी प्रेस क्लब भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता अधिवक्ता नीरज तिवारी ने खुशी ब्यक्त करते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

बताते चले कि होनहार जान्हवी दिवेदी के पिता श्री यू एस द्विवेदी भी एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन अधिकारी पद पर सेवा दे रहे हैं कठोर अनुशासित जीवन, उचित लालन पालन देकर पुत्री जान्हवी दिवेदी को इस काबिल बनाया जान्हवी ने कड़ी मेहनत की और माँ बाप के सपनों को भी कमिश्नर बनकर पंख लगा दिया जान्हवी के उच्च पद पाने पर सभी निकट परिजनों, मित्रों, रिस्तेदारो,शुभचिन्तको, गुरुजनों के साथ क्षेत्रीय लोगो ने हार्दिक प्रसन्नता के साथ हार्दिक बधाई दिया है जान्हवी दिवेदी के परिवार से अति निकटतम रिस्तेदार सर्वहितकारी प्रेस क्लब भारत के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीरज तिवारी ने खुशी जताई है और जान्हवी दिवेदी को शुभ आशीर्वाद भी प्रदान किया है। और उनके माता पिता को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।