जयपुर जाना हुआ आसान: सम्भल से जयपुर के लिए अब नही जाना पड़ेगा मुरादाबाद

सम्भल – उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम ने संभल की जनता को दीवाली की सौगात दी है। अब संभल वासियों को जयपुर जाने के लिए मुरादाबाद नहीं जाना पड़ेगा । निगम ने मुरादाबाद डिपो की अलीगढ़-आगरा व जयपुर को जाने वाली चार नई बसों का संचालन वाया संभल से शुरू किया है। इससे संभल के लोगों को राहत मिलेगी ।
गौरतलब है कि पिछले दिनों शहर इमाम ईदगाह सम्भल मौलाना सुलेमान अशरफ हामिदी के साथ संभल के सामाजिक लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल संभल से दूसरे जिलों को जाने के लिए नई बसों का संचालन शुरू करने की मांग को लेकर कमिश्नर व आरएम (मंडलीय परिवहन प्रबंधक) से मिला था। जिसपर मंडलायुक्त ने आरएम से संभल मार्ग पर बसों का संचालन बढ़ाने के निर्देश दिए थे । इसपर आरएम ने अलीगढ़-आगरा के लिए तीन अतिरिक्त बसों के साथ जयपुर के लिए भी एक बस वाया संभल से संचालन शुरू किया है । निगम द्वारा शुरू की गई इन बसों के संचालन से संभल के लोग जयपुर तक यात्रा कर सकेंगे । वहीं अलीगढ़-आगरा जाने वाले यात्रियों को भी दिन में चार बार अलीगढ़-आगरा जाने का मौका मिलेगा ।

-सम्भल अंतिम विकल्प से सैय्यद दानिश की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।