जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में मुठभेड़ में 3 आतंकी हुए ढेर : एक जवान भी हुआ शहीद

जम्मू-कश्मीर- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में देर रात से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। वहीं इस दौरान घायल हुआ एक जवान भी शहीद हो गया। पुलवामा के दलीपुरा इलाके में देर रात आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना के संयुक्त टीम ने सर्च अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने गोली चला दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।
सुरक्षाबलों की टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया, तीनों के शव बरामद कर लिए गए है। मुठभेड़ के दौरान दो जवान और एक आम नागरिक जख्मी हो गए। बाद में घायल में से एक जवान ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। एहतियातन पुलवामा इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।
12 मई को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए थे। मारे गए आतंकवादियों में एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) भी शामिल था। इससे पहले 10 मई को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।