छात्रों ने निकाला विजय जुलूस व तिरंगा यात्रा

वाराणसी/रोहनिया- भैरवतालाब मेंं बुधवार को दोपहर में 12 बजे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी जिला द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग प्रमुख विनय पांडेय के नेतृत्व में भारतीय सेना द्वारा पुलवामा में शहीद भारतीय जवानों को पाकिस्तान के द्वारा धोखे से मारे गए 14 फरवरी को हमारी भारतीय सेना में सिर्फ 12 दिन के अंदर पाकिस्तान के अंदर घुसकर 350 आतंकवादियों को मार गिराया ।इस खुशी में भारतीय सेना के विजय होने पर विजय जुलूस निकाला गया। इस विजय जुलूस रैली में वह कान्वेंट स्कूल के बच्चों द्वारा हाथ में तिरंगा झंडा लिए तथा भारत माता की जय ,वंदे मातरम ,भारतीय सेना भारी है अब पाकिस्तान की बारी है, वीर शहीद अमर रहे, भारतीय सेना जिंदाबाद इत्यादि नारा लगाते हुए भैरवतालाब से बीरभानपुर, कचनार होते हुए राजातालाब तक निकाला गया। जुलूस के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग प्रमुख विनय पांडेय में कहा कि हमारी भारतीय सेना पूरे विश्व में सबसे भारी है आज यह दिखा दिया कि देश जो भी देश भारत को बुरी नजर देखेगा भारतीय सेना इस देश का ईंट से ईंट बजा देगा ।अब भारतीय सेना पूरे भारत में आतंकवाद मिटा देगा।
रैली में मुख्य रूप से डॉक्टर दिलीप पांडेय, अश्वनी सिंह, पूर्व मेंजर लालजी शर्मा ,शुभम केसरी, अशोक शर्मा, योगेश सिंह ,सुनील कुमार, संजय ,दीपक, वेदांत कुमार पांडे, सुनीता उपाध्याय ,सुमन वर्मा ,विकास कुमार, अमृता इत्यादि लोग शामिल रहे।

रिपोर्ट-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।