चौदह वर्षीय नाबालिका के साथ हुआ दुष्कर्म पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल

मीरजापुर-मामला जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव के किनारे स्थित गंगाघाट पर स्नान करने गई किशोरी के साथ गांव के ही युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर चौदह वर्षीय किशोरी गंगा स्नान करने के लिए गई थी। वहां युवक ने पानी में कूदकर उसके साथ जबरन मुंह काला किया और बेहोश होने पर उसे पानी से बाहर निकाल कर भाग गया। परिजनों को जानकारी हुई तो मौके पर पहुंचे और उसे होश में लाए तब पूरी घटना की जानकारी हुई। दूसरे दिन पुलिस ने धारा 376 व 3/4 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
पीड़िता की मां ने बताया शुक्रवार को दोपहर बारह बजे के दुष्कर्म गांव के ही सूरज मांझी ने दुष्कर्म किया है। किशोरी के साथ छोटी बहन भी थी जिसने घर आकर पूरी बात बताई। घर के लोग भागते हुए घाट पर पहुंचे। किशोरी को पानी के छींटों से होश में लाया गया। आंखें खोलने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई। पीड़िता की मां ने बताया कि वह शनिवार की सुबह जब थाने पर पुत्री को लेकर गयी तब मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

मीरजापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।