चौकीदार पूरी तरह जागा हुआ है अब चोरो को पकड़ के ही दम लेगा:शाहनवाज हुसैन

चन्दौली- बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सपा बसपा के गठबंधन पर नया नारा दिया है. मुगलसराय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को न हाथ पसंद है और न ही किसी का साथ पसंद है। यहां की जनता को सिर्फ और सिर्फ विकास पसंद है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके पास जनता के विकास के लिए न तो कोई नीति है और न ही कोई नियत है. ऐसे में सिर्फ भाजपा ही देश को मजबूत सरकार दे सकती है.
बोले- चौकीदार पूरी तरह जागा हुआ है अब चोरो को पकड़ के ही दम लेगा
आरजेडी पर बोले – आरजेडी को बिहार में कोई पूछ नहीं रहा है यूपी में आकर क्या करेंगे।
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो विपक्षी पार्टियां जनता को सिर्फ मजबूर करना चाहती हैं. लेकिन लोग मजबूत के साथ खड़े रहना चाहते हैं न कि मजबूर के साथ. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के यूएई दौरे और उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहनवाज ने कहा कि वे अबू धाबी में गए हैं. मौलूम हो कि यूएई एक राजशाही देश है. वहां पर राजा का राज है.जबकि दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी भारत की है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष यूएई में जाकर बेसक लोगों से मिले, बातचीत करें, अपनी पार्टी का प्रचार करें. लेकिन भारत को बदनाम करने का उनको कोई अधिकार नहीं है. उस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विकास का प्रतीक भी बताया. उनकी माने तो राहुल गांधी विदेश में जाकर सारी मर्यादाएं तोड़ रहे हैं, जो विदेश नीति को लेकर इस देश में स्थापित है.शाहनवाज हुसैन ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में उनको कोई सुनने को तैयार नहीं है. ऐसे में वे विदेशी भूमि से भारत के प्रधानमंत्री और भारत को बदनाम करने का काम कर रहे हैं.

रिपोर्ट…..रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।