चोरी से सरियों को बेचने की फ़िराक ने था चालक: पुलिस की ततपरता से पकड़ा गया चालक

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर -चोरी से सरियों को बेचने की फ़िराक ने था चालक किन्तु पुलिस की ततपरता से पकड़ा गया।ट्रक में लगा था जीपीएस जिसके चलते मालिक की सूचना पर थाना पुलिस ने आरोपी को मय सरियों से भरे माल सहित गिरफ्तार कर लिया ।

जनपद मु नगर से बीती देर शाम एक कैंटर चालक सरियों से भरे ट्रक को लेकर गाजियाबाद के लिए चला था लेकिन देर रात्रि तक भी जब ट्रक सम्बंधित जगह नही पहुंचा तो ट्रक मालिक को ट्रक और चालक की चिंता हुई जिस पर तमाम लोगों से पूछ ताछ करने के बाद ट्रक मलिक ने थाना मंसूरपुर पुलिस को ट्रक चोरी होने की सूचना दी वहीं पुलिस को ट्रक में जी पी एस लगे होने की भी जानकारी दी सूचना को घम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने वाहन चैकिंग अभियान चलाया और जी पी एस की लोकेशन लेते रहे सुबह होने तक सरियों से भरा हुआ ट्रक हाईवे स्थित चौकी बेगराजपुर पुलिस ने रुकवा लिया बताया जाता है की ट्रक चालक जनपद में ही किसी व्यक्ति को चोरी से सरियों को बेचने की फ़िराक में था।

मंसूरपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना मंसूरपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की बीती देर रात्रि को मु नगर निवासी रवि कुमार ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया की उसका एक सरियों से भरा हुआ कैंटर उसका चालक मिराज उर्फ मोहम्मद अंसारी पुत्र भोला अंसारी निवासी ग्राम मछौती थाना दराबदा जिला सिवान बिहार हाल पता ग्राम शेर नगर थाना नई मंडी जनपद मुजफ्फरनगर ट्रक नंबर यूके 17 सीए 2251 व 9 टन सरिए के साथ बीती देर शाम जनपद मु नगर से जनपद गाजियाबाद के लिए चला था।

जब यह ट्रक बीती देर रात्रि तक भी गाजियाबाद बताए गए स्थान पर नही पहुंचा और चालक का मोबाईल भी स्विच ऑफ़ पाया गया तो ट्रक मालिक को चिंता हुई और उसने गाजियाबाद की तमाम जगहों पर जानकारी करने के पश्चात इस मामले की सूचना मंसूरपुर पुलिस को दी वहीं साथ ही साथ ट्रक में जी पी एस लगे होने की भी जानकारी दी गई।

जिस पर पुलिस ने अपने स्तर से ट्रक की लोकेशन चैक कराई और इस मामले की सुराग रसी में लग ही।थाना मंसूरपुर पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब चालक ट्रक को वापस लेकर चौकी बेगराजपुर के पास पहुंचा और किसी को चोरी से सरियों को बेचने की फ़िराक में था जिस पर पुलिस ने चालक को मय चोरी के माल और ट्रक सहित हिरासत में ले लिया और इस मामले की जानकारी आलाधिकारियों सहित ट्रक मालिक को भी दे दी । आज पुलिस ने उक्त चालक के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेज दिया ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।