चुनाव नजदीक आते ही गुटबाजी आने लगी सामने:आरोपों की होने लगी बौछार

शाजापुर/मध्यप्रदेश- मध्य प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही गुटबाजी बाहर आने लगी है| सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं बल्कि सत्ताधारी पार्टी में भी आपसे मतभेद अब खुलकर सामने आ रहे हैं, इतना ही नहीं सर-फुटौवल की स्तिथि बन गई है| मामला शाजापुर से हैं जहां भाजयुमो जिलाध्यक्ष की विधायक और उनके समर्थकों ने पिटाई कर दी| इससे जिलाध्यक्ष को मुंह व हाथ में चोट आई। मारपीट से आहत युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने विधायक सहित अन्य मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दरअसल, यह पूरा विवाद एक फेसबुक पोस्ट को लेकर हुआ, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुनील देथल द्वारा फेसबुक पर की गई पोस्ट और फ्लेक्सों में विधायक अरुण भीमावद का फोटो नहीं छापने पर विवाद हुआ, पुराने एवं वर्तमान के मामले के चलते विधायक अरुण भीमावद के समर्थक गुस्सा हो उठे और मोर्चा जिलाध्यक्ष को पीट दिया। गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक के पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनील देथल कार्यालय पहुंचे। जहां उन पर शाजापुर विधायक अरुण भीमावद, उनके समर्थक आशीष नागर, प्रज्ञेश शर्मा, स्वामी सोनी, गोविंद नायक, वीरेंद्र पाटीदार सहित अन्य ने मारपीट शुरू कर दी। जिलाध्यक्ष देथल का आरोप है कि विधायक ने भी उनके साथ मारपीट की है, वहीं विधायक ने आरोपों को नाकारा है|

इस मामलेे में कोतवाली पुलिस ने जिलाध्यक्ष देथल की रिपोर्ट पर विधायक अरुण भीमावद, भाजपा के मोहन बड़ोदिया मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र पाटीदार, नगर महामंत्री आशीष नागर, नगर उपाध्यक्ष गोविंद नायक, एल्डरमैन स्वामी सोनी व समर्थक प्रज्ञेश शर्मा के विरुद्ध धारा 323, 294, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया।
– गौरव व्यास शाजापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।