चिन्मयानंद पर आरोप लगाने बालक छात्रा ने एसआईटी को सौंपे 43 वीडियो

शाहजहांपुर- स्वामी चिन्मयानंद पर दुराचार का आरोप लगाने वाली एलएलएम छात्रा ने एसआईटी को 43 वीडियो और सौंपे हैं। यह वीडियो किसी हिडेन कैमरे से बनाए गए हैं। छात्रा का दावा है कि स्वामी लॉ की एक अन्य छात्रा का भी शारीरिक शोषण कर रहे थे और स्वामी को ‘ब्लैकमेलर’ कहा है। उसके वीडियो भी एसआईटी को सौंपे गए हैं।

पीड़िता ने कहा है कि “चिन्मयानंद ने ही नहाते समय का मेरा (पीड़िता) वीडियो अपने विश्वासपात्र से तैयार करवाया था। वीडियो हाथ लगते ही चिन्मयानंद ने मुझे ब्लैकमेल कर हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया।” एसआईटी ने पीड़ित पक्ष की तरफ से मुहैया कराए वीडियो और सीलबंद चीजों को फॉरेंसिक टीम के हवाले कर दिया है।

इस बीच, पीड़िता और उसके परिवार ने शनिवार को स्थानीय मीडिया से कहा है कि स्वामी के खिलाफ जो सबूत पीड़ित पक्ष ने इकट्ठे किए थे, उनमें से काफी हद तक हटा-मिटा दिए गए हैं। यह खबर पीड़िता और उसके परिवार को कहां से मिली? उन्होंने बस इतना कहा, “एसआईटी क्या कर रही है, हमें सब मालूम चल रहा है!” वहीं पुलिस ने पहले दिन से लेकर शनिवार तक पूरे प्रकरण में एक भी अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।