गोकुल गौवंश सेवा दल कार्यकर्ता गौवंशों की सेवा कर उठा रहे धर्म लाभ

* शहर में बड़ी संख्या में भूखे प्यासे घूम रहे आवारा गौवंश ,देखने वाला कोई नही।

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में कोरोना वायरस के चलते जहां एक तरफ सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हो गए है तो वहीं दूसरी तरफ शहर की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं तो सिर्फ आवारा गौवंश जो भूख प्यास के फिर रहे है इधर -उधर लेकिन जिले के आलाधिकारियों से लेकर अधिनिस्थों की नजर शायद अभी इनपर नही पड़ी है या यूँ कहें की देखकर अनजान बने हैं जबकि गोकुल गौवंश से जुड़े कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी शहर में जहां भी सूचना मिलती है वहीं गोवंशो के लिए चारे का इंतेजाम करते दिख रहे है और उठा रहे हैं धर्म लाभ।

बता दें जनपद मु0 नगर की तमाम सड़कें जहां कोरोना वायरस के चलते सुनसान हो चली है जिनपर सिर्फ और सिर्फ आवारा गौवंश ही भूख प्यास के मारे इधर उधर पन्नी कबाड़ आदि खाते दिखाई दे रहे हैं।

ऐसा नही की जिला प्रशासन से लेकर नगर पालिका प्रशासन को इनके बारे में पता न हो पता सभी को है लेकिन कोई भी इस तरफ ध्यान देने को तैयार नही दिखाई देता।

बीती देर शाम शहर के आर्य समाज रोड पर जब दैनिक हाक समाचार पत्र के ऑफिस के सामने ये बेजुबान गौवंश भूख प्यास के चलते कूड़ा कर्कट खाने को मजबूर हो रहे थे।
तो तभी अचानक इनपर दैनिक हाक समाचार पत्र संवाददाता भगत सिंह एंव उनके सहयोगी विवेक अग्रवाल की नजर इन आवारा गौवंशों पर गई जिस पर उन्होंने रात्रि में ही गोकुल गौवंश सेवा दल से जुड़े पदाधिकारी अनुज चौधरी से इस सम्बन्ध में बात की जिस पर अनुज चौधरी ने सुबह ही इन बेजुबान आवारा गौवंशों के चारे की समुचित व्यवस्था करने की बात कही।

और दिन निकलते ही गोकुल गौवंश से जुड़े पदाधिकारी एंव कई कार्यकर्ता इन भूखे प्यासे गौवंशों के लिए चारे की व्यवस्था कर इन्हें चारा खिला गए जिस पर क्षेत्रिये निवासियों ने गोकुल गौवंश पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं की भूरी भूरी प्रशंसा की ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।