गोंडवाना गणतंत्र पार्टी प्रत्याशी घर-घर कर रही प्रचार

मध्यप्रदेश- जबेरा विधानसभा क्षेत्र के गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी अरविन्द प्रताप सिंह जूदेव अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांव -गांव में लोगों से डोर टू डोर प्रचार कर पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं शुक्रवार के दिन जबेरा ब्लॉक के करनपुर हारट सिंग्रामपुर खैरी आदि अनेक गांव में जनसंपर्क किया। जनता को संबोधित करते हुए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी अरविन्द प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने देशहित में कोई भी कार्य नहीं किया है महंगाई से जहां किसानों की कमर टूटी हुई है वहीं जीएसटी से व्यापारियों का बुरा हाल है सिंचाई क्षेत्र में सिंचाई व्यवस्था को अगर देखा जाये तो पानी की एक-एक बूंद के लिये अन्नदाता तरस रहा है लेकिन सत्ता में बैठे नेताओं का इनकी और ध्यान नहीं है। अरविन्द प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि समाजवादियों ने हमेशा से ही गरीब किसान की लड़ाई लड़कर उनके हितों के लिये कार्य किये हैं जिसका परिणाम है कि उतरप्रदेश का किसान पंजाब के बाद सबसे ज्यादा समृद्ध और सुखी है।
जबेरा विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा सुख-दुख में रहूंगा साथ:-
—————————
जनसंपर्क के दौरान घर-घर जाकर क्षेत्रीय जनों से जीत का आशीर्वाद मांग। अरविन्द प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि मैं पूरे पां साल जबेरा विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा तथा हर सुख-दुख में सहभागी बनकर परिवार के सदस्य की तरह हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा जनसंपर्क के दौरान विपिन साहू धर्मेंद्र जूदेव वीरेंद्र साहू मनोज पवन राहुल एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

-विशाल रजक तेन्दूखेड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।