गैंगरेप प्रकरण में दिनभर हवाई अड्डे पर डटी रही पुलिस

बाबतपुर/वाराणसी-पिछले सप्ताह मंगलवार को बनारस के एक होटल में स्पाइस जेट एयरलाइंस के सीएसए के साथ हुए गैंगरेप प्रकरण में आरोपियों की तलाश और जांच पड़ताल के लिए कैंट व फूलपुर पुलिस बुधवार को दिनभर हवाई अड्डे पर डटी रही। हालांकि बुधवार को उक्त दोनों आरोपी हवाई अड्डे पर आए ही नहीं थे जिससे उनको हिरासत में नहीं लिया जा सका। वहीं दोनों लोगों से जुड़े समस्त दस्तावेज को पुलिस खंगालती रही और आरोपियों से जुड़े कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लेकर पुछताछ भी की।वही घटना से जुड़े होटल में ट्रेवल का काम देखने वाले आबिद नामक व्यक्ति को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है बताया यह भी जा रहा है कि वह भी उक्त घटना में संलिप्त है उसे हिरासत में लेने के बाद पुलिस हवाई अड्डे पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को कई बार देखी और बाद में उसे लेकर पुलिस शहर के लिए प्रस्थान कर गई।
वहीं एयरपोर्ट निदेशक अनिल कुमार राय ने बताया कि गैंगरेप के घटना में शामिल दोनों आरोपियों का पास निरस्त कर दिया गया है तथा CISF को हिदायत दी गई है कि उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश करने से रोका जाए वही दोनों आरोपियों से संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर निलंबित करने की सिफारिश भी की गई है।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय(नौसाद खाँ)पिंडरा बाबतपुर एयरपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।