गन्ने के वाहनों से लगने वाले जाम की समस्या के समाधान हेतु शुगर मिल के जीएम से मिले व्यापारी

शामली – सर शादीलाल शुगर मिल शामली में आ रहे गन्ने के लदे वाहनों से शहर मे जाम की भयंकर समस्या पैदा हो गई है, व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल शुगर मिल के जीएम से मिला और 2 दिनो मे समस्या का समाधान कराने की पुरजोर मांग की।

जानकारी के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के नेतृत्व में शामली के व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सर शादीलाल शुगर मिल शामली के महाप्रबंधक आरबी खोखर से मिला, इन व्यापारियों ने महाप्रबंधक को बताया कि किसानों के गन्ने से लदे हुए वाहनो की वजह से मिल के गेट पर लंबी लाइन लग जाती है जिससे बाजार में जाम लगना हर रोज की समस्या बन गई है इस समस्या का समाधान 2 दिनों के अंदर कराया जाए अगर ऐसा नहीं हुआ तो व्यापारी शुगर मिल के विरुद्ध आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
शुगर मिल के महाप्रबंधक से मिलने वाले व्यापारी प्रतिनिधियों में मुख्य रूप से नरेंद्र अग्रवाल नगर अध्यक्ष, नगर महामंत्री रवि सिंघल, सुभाष धीमान, प्रदेश संगठन महामंत्री प्रदीप सिंघल, नीरज सिंघल, सतीश चंद जैन, ऐश्वर्या साड़ी वाले अनुज गोयल, रविकांत, जयपाल सिंह, पवन गोयल आदि अनेक व्यापारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।