गंगा में कूद कर युवती और अधेड़ ने जान दी

वाराणसी। सामनेघाट स्थित शास्त्री ब्रिज से बुधवार की दोपहर 12 बजे एक 19 वर्षीय छात्रा ने गंगा में छलांग लगा कूद पड़ी।छात्रा को कूदते देख राहगीरों ने घटना की सूचना लंका पुलिस को दिए।सूचना पर पहुची।पुलिस ने मल्लाहों की मदद से शव को बाहर निकलवाये।उसी दौरान एक अधेड़ का भी शव उतराया मिला।दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम को भेजने के साथ ही छात्रा के बैग से मिले नम्बर के आधार पर परिजनों से सम्पर्क किये।
मिर्जापुर के मूल रहने वाले स्व राकेश तिवारी भगवानपुर में साई अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते थे।राकेश की बीमारी की वजह से पांच वर्ष पहले मौत होगया था।एक बेटा दो बेटी है।
वर्षा ने बसन्त कन्या विद्यालय से इंटर की परीक्षा देने के साथ ही पाच दिन पूर्व लंका स्थित तेजस कोचिंग में तैयारी के लिए दाखिला ली थी।बुधवार की सुबह बड़ी बहन पूजा ने टेलीविजन देखने की बात को लेकर डांट दी थी।उसी से नाराज पूजा 11,30बजे बैग लेकर घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी।लेकिन कोचिंग नही जाकर शास्त्री ब्रिज पर पहुचकर बैग को लेकर गंगा में कूद पड़ी।कूदते देख कर राहगीरों ने लंका पुलिस को सूचना दिए।सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पीएम को भेजी।घटना की सूचना परिजनों को दिए।घटना की जानकारी मिलते ही बड़े भाई राकेश ने मौके पर पहुचकर अपनी बहन के रूप में शिनाख्त किये।राकेश लंका पर एक दुकान पर काम कर परिवार का भरण पोषण करता है।

रिपोर्ट-:अनिल गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।