गंगा-गन्ना यात्रा के दौरान किया गया पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का नागरिक अभिनन्दन

हरिद्वार/रुड़की – दिशा शिक्षा प्रेरक ट्रस्ट रुड़की ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा जनपद में गंगा-गन्ना यात्रा करने के उपलक्ष में उनका नागरिक अभिनन्दन किया। यात्राशुरू करने से पूर्व ,ट्रस्ट के संरक्षक व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता श्रीगोपाल नारसन और अध्यक्ष फिरोज अहमद के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजपाल सिंह ने संयुक्त रूप से हरीश रावत को शाॅल औढाकर और अभिनन्दन पत्र भेंट कर उनका नागरिक सम्मान किया।
ट्रस्ट के संरक्षक ने कहा कि इस समय गन्ना और गंगा दोनो संकट में हैं। गंगा जहां प्रदूषित है और भाजपा की नमामी गंगा अभियान से भी शुद्ध नहीं हो पायी है वहीं किसान गन्ने का मूल्य न मिलने से भुखमरी के कगार पर हैं। ऐसे समय पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार जिले की जनता के साथ खडे होकर और यह यात्रा निकाल कर उनके आंसू पौछने का काम किया है। इसी कारण ट्रस्ट ने उनका नागरिक अभिनन्दन किया। ट्रस्ट के अध्यक्ष फिरोज अहमद ने कहा कि उनकी संस्था हर उस व्यक्ति व नेता के साथ है जो जनता के हित के लिये संघर्षरत हो। उन्होंने हरीश रावत की गंगा-गन्ना यात्रा का स्वागत किया। इस अवसर पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश, ताराचन्द सैनी, घनष्याम गुप्ता, विधायक काजी निजामुदीन,चौधरी यशवीर सिंह, सलेक चन्द, सुशील राठी आदि मौजूद रहे।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।