क्रूर कोरोना काल में अपनी जान गवाने वालों की याद में जन्मदिन नहीं मनाएंगे : उपजा अध्यक्ष डा. पवन सक्सेना

बरेली – उपजा प्रेस क्लब बरेली के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी डॉ. पवन सक्सेना ने कोरोना के क्रूर काल की वजह से अपनी जान गवाने वाले असंख्य लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है, तथा कहा है कि वह इस वर्ष अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे, क्योंकि यह समय पूरे देश और मानवता के लिए शोक काल है। उपजा प्रेस क्लब के सचिव आशीष जौहरी ने एक बयान जारी करके यह जानकारी दी।
श्री जौहरी ने बताया की हर वर्ष 13 जून को उपजा प्रेस क्लब में बड़ी संख्या में नागरिकों, शुभचिंतकों समाज के अग्रणी लोगों तथा मीडिया जनों के साथ उपजा की ओर से अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना जी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है, इस वर्ष अध्यक्ष डा. पवन सक्सेना ने उपजा के सदस्यों एवं समस्त शुभचिंतकों एवं साथियों को निवेदन किया है कि कृपया समाज की मदद करें, जरूरतमंदों का साथ दें। यह अवसर जन्मदिन या किसी प्रकार के उत्सव या प्रसन्ता को व्यक्त करने का नहीं है, यह एक राष्ट्रीय शोक काल है, और जब तक हम सभी भारतीय नागरिक इससे उबर नहीं जाते हमें खतरा बना हुआ है ! डॉ. पवन सक्सेना ने सभी से कोरोना के लिए वैक्सीनेशन कराने की अपील की तथा कोरोना वायरस के लिए मास्क व सैनिटाइजर व 2 गज की दूरी को जरूरी बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।