क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

वाराणसी- कैण्ट थाना प्रभारी निरीक्षक एवं क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि दो वांछित अपराधी मोटरसाइकिल से किसी घटना को अंजाम देने के लिए सेंट मेरी स्कूल के पास खड़े हैं।सूचना के बाद क्राइम ब्रांच व कैण्ट पुलिस सेंट मेरी स्कूल के पास पहुंचे ।पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दिया जबाबी कारवाई में एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।जबकि दूसरा बदमाश को पकड़ लिया गया।पकड़े गए बदमाश से पूछा गया तो अपना नाम शहनवाज खान उर्फ भटू निवासी शेख सलिम फाटक चेतगंज वाराणसी बताया।
पूछताछ के दौरान बताया मैं दिनांक 1-12-2018 को नई सड़क में शैयद शकीर हसन को गोली मारकर दिया था। दालमंडी क्षेत्र में वर्चस्व कायम करने के लिए मेरे व इनामी बदमाश अमन अपने साथियों के साथ आता दिखा और उसने हमको मारने के लिए पिस्टल निकाल लिया।इससे पहले मैंने फायरिंग शुरू कर दी।दुर्भाग्यवश गोली मौके से गुजर रहे शकीर को लग गयी।इसके बाद मैं वहाँ से भाग गया।वही आज अपने साथी राहुल के साथ एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे कि आपने पकड़ लिया।

रिपोर्टर -:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।