कोरोना से जंग: मुजफ्फरनगर में सड़कों पर उतर कर नागरिकों का परीक्षण कर रही है एमएमयू टीम

मुजफ्फरनगर- स्वास्थ्य विभाग के निर्देशन में एम0एम0यू0 टीम जिसे मोबाइल मेडिकल यूनिट भी कहा जाता है ने आज शहर मे विशेष चैकअप अभियान चलाया टीम स्टाप व उसके चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ ने आज जनपद में कई जगह चोराहो पर कोरोना के प्रभाव के चलते लोगों का चेकअप किया और थर्मल स्कैनिंग की और लोगों को चिकित्सकीय परामर्श दिया ।
मोबाइल मेडिकल यूनिट सहारनपुर मंडल कमिश्नरी के मडलीय प्रभारी अधिकारी काव्य शर्मा ने आज जिले का दौरा किया और टीम का कामकाज देखा उन्होंने शहर मे कई स्थानों पर एमएमयू मेडिकल यूनिट टीम को देखा ओर काम की रिपोर्ट लखनऊ भेजी। अधिकारी काव्य शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुजफ्फरनगर जनपद में उनकी मोबाइल मेडिकल यूनिट चिकित्सक पैरामेडिकल स्टाफ कोरोना के दौरान बड़ी गंभीरता से काम कर रहे हैं और वह एक कर्म योद्धा की तरह नागरिकों की सेवा कर रहे हैं उन्होंने नागरिकों से आह्वान किया कि वह शासन के बताए गए निर्देशों का पालन करें सोशल डिस्टेंस को बनाए रखें ओर मास्क सैनेटाईजर का उपयोग करे और जहां भी एम एम यू टीमे नागरिकों का परीक्षण कर रही है उनका सहयोग करें और उनकी सेवाओं का लाभ दें।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।