कोरोना वायरस को हल्के में ले रहे हैं जनपद वासी: रोकथाम के बाबजूद नही रुक रही शहर की जनता

*खुले आम उड़ा रहें है पुलिस के आदेशों की धज्जियां

मुजफ्फरनगर – जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लोक डाउन किया गया है और जिसका लोग पालन भी करते नजर आ रहे है तो वहीं दूसरी तरफ जनपद मु0 नगर में पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों की सख्ती का असर जनपद वासियों पर दिखाई नही दे रहा है तभी तो लोग सुबह से दोपहर तक सड़कों,मुख्य मार्गों और बाजारों में खुले आम आ जा रहे है जिसे रोक पाने में पुलिस बेबस सी नजर आ रही है।

कोरोना वायरस ने जहां पूरे विश्व में हा हा कार मचा कर रख दिया है और इसकी दस्तक भारत में भी आ चुकी है जिसके चलते देश प्रदेश में तमाम सरकारें और शासनिक प्रशासनिक अधिकारी भी इसकी रोकथाम के लिए लोगों को जागरूक करने में जी जान से लगे है मगर जनपद मुज़फ्फरनगर की जनता इसे अभी भी हल्के में ले रही है ।

अगर बात शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों की करें तो शहर की पढ़ी लिखी जनता जिले के आलाधिकारियों के दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ाती दिख रही है और खुले आम समय सीमा से पहले और बाद में भी बिना वजह घूमती नजर आ रही है।

अगर जिला प्रशासन की माने तो रोज मर्रा की चीजों की आपूर्ति शहर वासियों के घरों में ही पहुंचाई जा रही हैं लेकिन बाउजूद इसके लोग फिर भी बे वजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

स्थानीय पुलिस और ट्रैफिक पुलिस कितनी भी सख्ती कर लें लेकिन ये लोग सुधरने का नाम नही ले पा रहे है ।हालॉकि पुलिस द्वारा शहर की मुख्यत सड़कों जैसे महावीर चौक, मीनाक्षी चौक , शिव चौक, अहलियाबाई चौक और भोपा रोड ,जानसठ रोड को बैरिकेट्स लगाकर बन्द कर दिया जा रहा हो,
लेकिन लोग इन सड़कों पर भी निकलने से बाज नही आ रहे है और पुलिस धत्ता बताकर घूमते फिर रहें है जबकि जिले के पुलिस कप्तान अभिषेक यादव वाहन एंव वाहन चालकों के साथ सख्ती बरतने की बात कहते हुए चालान और सीज जैसी सख्त कार्यवाही किये जाने की भी बात कह रहे है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।