कोरोना पॉजिटिव की पत्नी ने डीएम आवास व सीएमओ कार्यालय पर किया हंगामा

बरेली। कोरोना पॉजिटिव मरीज की पत्नी डीएम मिलने भी गई थी। हजियापुर में मिले कोरोना पॉजि‍टिव युवक की पत्‍नी ने सीएमओ कार्यालय सहित डीएम आवास पर जमकर हंगामा किया। पीड़ित मरीज की बीवी ने शौहर की रिपोर्ट गलत बताते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि एसआरएमएस ने इलाज में लापरवाही की है। उसके शौहर की जो रिपोर्ट आई है वह गलत है। शौहर की दोबारा जांच कराने को लेकर महिला डीएम आवास भी गई। उसके बाद सीएमओ कार्यालय पहुंची पीड‍ित की पत्‍नी महिला सीएमओ के सामने गिर पड़ी। जिससे उसकी चूड़िया टूट गई। जिसके बाद से वहां भी हड़कंप मचा हुआ है। जिसके बाद सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। दरअसल हज‍ियापुर में रहने वाले 35 वर्षीय एक युवक को रविवार को सांस फूलने की शिकायत पर एसआरएमएस में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद फ्लू कॉर्नर में युवक का सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजि‍टिव आई है। प्रशासन ने क्षेत्र को हॉटस्पाट बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। सभी जगह सैनिटेशन कराया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस कोरोना पॉजि‍टिव केस की हिस्ट्री खंगालने में जुटी है। डीएम ने महिला के संपर्क में आने वाले सभी कर्मचारियों को क्‍वारंटाइन कराने की बात कहीं है।
डीएम आवास को किया गया सेनेटाइज
हजियापुर में कोरोना मरीज की बीवी ने सोमवार को डीएम आवास पहुंचकर हंगामा किया, जो महिला डीएम आवास में हंगामा कर रही थी वह कोरोना पॉजिटिव की बीवी थी। इसकी जानकारी पर यहां के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। महिला के जाने के बाद डीएम आवास के गेट को बंद कर दिया गया। पूरे परिसर को सेनेटाइज किया गया। साथ ही यहां मौजूद कर्मचारियों पर भी सेनेटाइज का छिड़काव कराया गया।
पहले छह लोगों में मिला था कोरोना का संक्रमण
बरेली में इससे पहले छह लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया था। सुभाषनगर का एक युवक कोरोना पीड़ित था जो कि नोएडा की एक फैक्ट्री में काम करता था। जांच पड़ताल में उसके परिवार के पांच लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सभी को 14 दिन के लिए क्वारंटीन करके इलाज किया गया था। 14 दिन में बाद सभी की रिपोर्ट निगेटिव मिली तो उन्हें घर भेज दिया गया था। माना जा रहा है कि अब बरेली कोरोना मुक्त हो गया है, लेकिन सोमवार को एक और कोरोना का मरीज मिलने से एक बार फिर कोरोना की जिले में वापस हो गई है।।

-बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।