किसान को गोली मार कर घायल करने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

*सीओ के आश्वासन के बाद ग्रामीण लौटे वापिस…

सहारनपुर – रविवार तडके गंगोह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान अमित को बदमाशों ने उस समय गोली मारकर घायल कर दिया था जिस समय वह धर्म कांटे पर गेहूं का तौल करा कर गांव वापिस लौट रहा था। उसके साथ जा रहे मुनेश को भी मारपीट कर घायल कर दिया था।
ग्रामीणों ने घटना के बाद एक चालक को उसके ट्रक समेत पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। जिसके आधार पर पांच लोग अमित के पिता ने नामजद कराए थे। पुलिस ने नामजद आरोपी मोनू को उसी दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि मुख्य आरोपी कहे जाने वाले धर्मेद्र ने एक दिन पूर्व न्यायालय में समर्पण कर दिया था। गुरूवार को ग्रामीण इकट्ठा हो कर कोतवाली पहुंचे और कोतवाली प्रभारी से बाकि बचे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में ढिलाई बरत रही है। बदमाशों को बच निकलने का मौका दिया जा रहा है।
ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस ने अभी तक कोई हथियार भी बरामद नहीं किया है। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा ग्रामीण कोतवाली में ही दरी बिछा कर धरने पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि कोई उच्च अधिकारी आश्वासन दे तभी वह यहां से जाएंगे। सीओ के आश्वासन के बाद ग्रामीण वापिस लौट गए। धरने पर कन्हैया, कुलदीप, मुकेश, चेतन, सौतम, सुरेंद्र, विकास, अनिल, ऋषि पाल, चंद्रभान, रोहित, अरविंद, सुंदर आदि मौजूद रहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।