किसान का सम्मान करना जानते हैं प्रधानमंत्री:केशव प्रसाद मौर्य

*एक बिस्वा का किसान भी सम्मान निधि का पात्र

वाराणसी/ रोहनिया- राजातालाब स्थित स्टेशन रोड पर भाजपा किसान मोर्चा द्वारा किसान सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अश्वनी पांडे प्रवल द्वारा माल्यार्पण किया गया तथा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री उदल सिंह द्वारा चांदी का शंकर जी की मूर्ति तथा हल स्मृति चिन्ह के रूप में प्रदान किया गया।
किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि किसान और जवान का सम्मान करना भारतीय जनता पार्टी व उसके मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करना बखूबी जानते हैं। कहा कि किसानों को किसान सम्मान निधि देने वाली भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी सरकार है जिसने एक छोटे से छोटे किसान का भी ख्याल रखा। जिस किसान के पास एक विश्वा जमीन है वह भी किसान सम्मान निधि का हकदार है। यदि कांग्रेस सरकार होती तो ₹6000 किसानों के खाते में पहुंचने मुश्किल थे क्योंकि भ्रष्टाचार के कारण किसानों के धन भू माफियाओं के और दलालों के जेब में चले जाते। कहां की विकास और ईमानदार शासन होने के कारण जनता में मोदी सरकार की बढ़ती ख्याति को देखते हुए सांप और नेवले भी एक हो गए हैं। इस सरकार ने नामुमकिन काम को मुमकिन किया है। आज गांव में 18 घंटे बिजली मिल रही है बेरोजगारों को स्किल डेवलपमेंट से जोड़ा जा रहा है उर्वरकों की कालाबाजारी नहीं होती। कहां की काशी ने देश को सांसद ही नहीं यह गौरव से परिपूर्ण प्रधानमंत्री भी दिया है। बाबा विश्वनाथ की नगरी से चुने गए सांसद की जय जयकार पूरे विश्व में हो रही है। यहां किसान सम्मेलन को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजा वर्मा, विधायक डॉ अवधेश सिंह, नील रतन पटेल, सुरेंद्र नारायण सिंह, सुरेश सिंह, लक्ष्मण आचार्य किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री अजय सिंह मुन्ना, हंसराज विश्वकर्मा आर पी कुशवाहा अमरनाथ ने भी संबोधित किया। इस दौरान क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी प्रवीण सिंह गौतम उपेंद्र प्रताप सिंह,तोयज सिंह, मुकेश सिंह, खरपत्तू, अश्वनी पांडे, अतुल राय ,विक्रम पटेल, प्रेम पटेल राजेश राजभर सहित तमाम नेताओं के साथ भारी संख्या में किसान उपस्थित थे। इसके पूर्व यहां भाजपा की तरफ से उपमुख्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत भी किया गया।
कार्यक्रम का संचालन प्रहलाद गुप्ता भाजपा जिला महामंत्री ने किया।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।