किन्नरों ने विवाहित युवक का काटा गुप्तांग :युवक ने पुलिस अफसरों से लगाई न्याय की फरियाद

* गुप्तांग काटने के बाद काफी दिन तक बंधक बनाये रहे किन्नर

*किन्नरों की कैद से आजाद होने के बाद पीड़ित युवक ने लगाई पुलिस अफसरों से फ़रियाद

*पुलिस ने युवक को मेडिकल के लिए भेजकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए

हरदोई- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बेनीगंज कोतवाली के तहत किन्नरों द्वारा एक युवक के साथ बेरहमी से पेश होने का मामला सामने आया है। फर्रुखाबाद जिले का एक विवाहित युवक किन्नरों के साथ रहकर ढोलक बजाने का काम करता था। किन्नरों ने युवक के बिना मर्जी उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका गुप्तांग काट दिया। गुप्तांग काटने के बाद किन्नर काफी दिनों तक युवक को बंधक भी बनाए रहे। किन्नरों के चंगुल से आजाद होने के बाद युवक ने पुलिस अफसरों से शिकायत कर कर आरोपी किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अपने परिवार बच्चे और मां के साथ मुंह छिपाए हुए पुलिस अधिकारियों के सामने फरियाद लेकर पहुंचा यह युवक फर्रुखाबाद जिले के राजेपुर गांव का रहने वाला रामु है। युवक किन्नरों की चौकाने वाली बेरहमी का शिकार हुआ है। दरअसल पीड़ित युवक का आरोप है कि बेनीगंज थाने के कस्बे में रहने वाले पूजा किन्नर के साथ वह ढोलक बजाने का काम करता था।ढोलक बजाने की मजदूरी लेकर वह अपने घर वापस आ जाता था। इसी दौरान पूजा किन्नर से किसी बात पर उसकी लड़ाई हो गयी तो वो वापस अपने घर आ गया जहा से उसे पूजा किन्नर उसे मना कर ले आयी और यहाँ लाकर उसके साथियों ने उसे बीती 15 अक्टूबर को धोखे से कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसका गुप्तांग काट दिया। पीड़ित युवक का आरोप है गुप्तांग काटने के बाद किन्नरों ने उसे जबरदस्ती काफी दिनों तक बंधक भी बनाए रखा और जान से मार देने की धमकी भी दी। किन्नरों की कैद से आजाद होने के बाद युवक ने पुलिस अफसरों से फरियाद लगा कर आरोपी किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने युवक को मेडिकल के लिए भेजकर मामले में मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद सुसंसगत धाराओं में मामला दर्ज़ करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

रिपोर्ट आशीष कुमार सिंह हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।