कब मिलेगी कटिहार को जल-जमाव से मुक्ति

कटिहार/ बिहार- कल की बारिश के बाद कटिहार नगर निगम क्षेत्र में जगह जगह जल जमाव हो गया। शहर के विभिन्न चौराहों और गलियों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी। बारिश से एक तरफ गर्मी से रहत तो मिली पर जल जमाव से आने जाने की पड़ेशानी हो गयी। बाजार रेहडी पर सामान बेचने वालो के दुकानों में बारिश का पानी घुस आया। सबसे अधिक परेशानी मंगलबाजार, एमजी रोड, , न्यूमार्केट रोड, बनिया टोला चौक, विनोदपुर, गामी टोला चौक, हरदयाल रोड, अमलाटोला रोड, सहित अन्य गलियों की स्थिति एक सी है। जहाँ जल जमाव इतनी की वहां से आना जाना भी मुश्किल हो गयी। कटिहार नगर निगम इस सम्बन्ध में सिर्फ कोशिश ही करती है पर धरातल पर अभी तक कोई काम देखने को नहीं मिलता। कटिहार नगर निगम द्वारा नालों की साफ-सफाई नहीं करने के कारण नाले की सारी गंदगी वाला पानी बीच सड़क पर ही जमा हो गया है। गंदगी से उठ रही दुर्गंध के बीच लोगो का आवागमन करना पड़ रहा है।
अगर आप कटिहार से गेड़ाबाड़ी की तरफ जाने की सोचते है तो आप को बहुत ही मुश्किल का सामना करना होगा क्योंकि इस रूट में सड़क कम गढ़े ज्यादा है और बारिश के समय में छोटी मोटी दुर्घटना होती रहती है।

अजय कुमार प्रसाद, की रिपोर्ट कटिहार से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।