कटिहार में कोरोना ने दी दस्तक,दो मरीज निकले पोजिटिव

कटिहार/बिहार- कदवा प्रखण्ड के रतनपुरा गाँव का मामला में अजमेरशरीफ से एम्बुलेंस द्वारा आयी थी महिला, महिला की उम्र 31 साल है। एम्बुलेंस में चालक-चिकित्सक समेत 4 लोग सवार थे। एंबुलेंस के द्वारा 4 दिनों पूर्व मज़दूर परिवार को लाया गया था और सभी व्यक्ति को होम कोरंटिन रखा गया था तब सैंपल लेकर जाँच हेतु भेज दिया गया था।जाँच में महिला को पोजेटिव पाया गया। जिला प्रशासन के द्वारा इलाके को सील कर दिया गया है । मरीज के यात्रा विवरण को प्रशासन के द्वारा पता लगाया जा रहा है।वहीँ दूसरा पोजेटिव मरीज कुर्सेला प्रखण्ड के तीनघरिया की छात्रा, तबियत बिगड़ने पर स्वास्थ्य महकमा ने जांच किया था और जाँच में उक्त छात्रा का रिपोर्ट पोजेटिव निकला। छात्रा की उम्र 15 साल है। जिला प्रशासन ने गावँ को सील कर दिया है मरीज का यात्रा विवरण को प्रशासन के द्वारा पता लगाया जा रहा है।
अब तक बिहार में कोरोना ने 30 जिलो में अपना पावँ फैला चूका है पुरे राज्य में 466 मरीज है जिसमे से 98 लोग कोरोना की जंग जीत कर अपने घर जा चुके है और वहीँ 3 की मृत्यु हो गयी है।
अजय कुमार प्रसाद , कटिहार, बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।