एमफाइन द्वारा लखनऊ में लाइफसेल डायग्नोस्टिक्स के साथ संयुक्त उद्यम में ऑल इंटीग्रेटेड डायग्नोस्टिक्स लैब की शुरुआत

*लखनऊ में एक ही छत के नीचे लैब में हेमेटोलॉजी, बायोकैमिस्ट्री, इम्यूनोलॉजी, क्लिनिकल पैथोलॉजी, सीरोलॉजी और कोगुलेशन संबंधित विशेष विभागों की नई अत्याधुनिक सुविधा
लखनऊ – भारत के अग्रणी जेनेटिक परीक्षण सेवा प्रदाता, लाइफसेल डायग्नोस्टिक्स के साथ एक संयुक्त उद्यम में हेल्थकेयर सर्विसेज प्लेटफॉर्म एमफाइन ने आज अपने ऑफलाइन फुटप्रिंट के विस्तार की घोषणा की और आज अपना अत्याधुनिक लैब लॉन्च किया। लखनऊ में ये लैब सभी महत्वपूर्ण डायग्नोस्टिक सेवाओं को एकीकृत करती है। लखनऊ के विराज खण्ड, गोमती नगर में स्थित यह प्रयोगशाला तेजी से बदलाव के समय के साथ हीमेटोलॉजी, बायोकेमिस्ट्री, इम्यूनोलॉजी, क्लिनिकल पैथोलॉजी, सेरोलॉजी और कोगुलेशन जैसी विशिष्टताओं से लेकर नैदानिक सेवाओं और परीक्षणों का एक विस्तृत स्पेक्ट्रम प्रदान करेगी।
स्थानीय आबादी की जरूरतों को पूरा करने के लिए सस्ती कीमत पर एक ही छत के नीचे डायग्नोस्टिक परीक्षण और सेवाएं प्रदान करने के लिए बहुत सुलभ होगी।
इस तेजी से विस्तार के साथ, एमफाईन उपभोक्ता स्वास्थ्य सेवाओं का एक सहज ओमनी-चैनल अनुभव प्रदान करेगा। विस्तृत नेटवर्क तेज, सटीक और उच्च गुणवत्ता वाली निदान सेवाओं को सक्षम बनाता है जिसका लाभ घर या केंद्र से लिया जा सकता है
कंपनी ने अपनी एक्यूट केयर डायग्नोस्टिक्स सेवा एमफाइन now को पहले ही लॉन्च कर दिया है, जिसमें कोई व्यक्ति टेस्ट बुक करने के एक घंटे के भीतर घर से रक्त के नमूने एकत्र कर सकता है, और रिपोर्ट 6 घंटे के भीतर रोगी और उसके डॉक्टर तक पहुंच जाती है।यह ऐप टेली-परामर्श, डायग्नोस्टिक टेस्ट, क्रॉनिक कंडीशन केयर प्रोग्राम और ई-फार्मेसी में सहज एकीकरण के साथ एमफाइन उपयोगकर्ताओं की सभी स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करता है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, लाइफसेल इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री मयूर अभय ने कहा, “हम लखनऊ के लोगों के लिए अत्याधुनिक सुविधा लाकर बेहद खुश हैं क्योंकि यह हमारे इलाज के तरीके में क्रांति लाने का वादा करेगा। सटीक आधारित डायग्नोस्टिक्स के माध्यम से बीमारियां जो परीक्षण के परिणामों और सेवाओं के मामले में सस्ती, विश्वसनीय और समय पर उपलब्ध हैं। लैब अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करके परिस्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला का सटीक और समय पर निदान प्रदान करेगी जो निश्चित रूप से लखनऊ के स्थानीय और आसपास के क्षेत्रों में लोगों के जीवन हेतु उपयोगी होगी। इससे मरीजों को अधिक तेजी से और प्रभावी ढंग से उचित उपचार प्राप्त करने में भी सुविधा होगी, जो जीवन रक्षक भी हो सकता है।
ग्राहक 5 दिसंबर 2022 से 15 दिसंबर 2022 तक बहुत रियायती कीमतों पर थायराइड स्क्रीनिंग, लिपिड प्रोफाइलिंग और HbA1C टेस्ट जैसी सेवाओं पर Mfine ऐप/वेब से विशेष ऑफ़र और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
प्रसाद कोमपल्ली, कोफाउंडर और सीईओ, “एमफाइन ऑन-डिमांड हेल्थकेयर सेवाओं के हमारे विजन की ओर आगे बढ़ रहा है और डिजिटल और ऑफ लाईन चैनलों के बीच अनुभव के अंतर को पाट रहा है। हम सेवाओं और ऑफर के साथ एमफाइन प्लेटफॉर्म का निर्माण जारी रखेंगे। इस संयुक्त उद्यम में, हम अत्याधुनिक डायग्नोस्टिक्स केंद्रों के विशाल नेटवर्क और बाजार में अग्रणी डिजिटल स्वास्थ्य मंच बनाने वाली टीमों की पूरक क्षमताओं को एक साथ लाए हैं। आप देखेंगे कि हम नवीनीकरण लाते हैं और आने वाले दिनों में D2C और कॉर्पाेरेट ग्राहकों दोनों के लिए अभूतपूर्व गुणवत्ता और सुविधा के अनुभव प्रदान करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।