एमएसटी काउंटर पर लगा ताला, जिम्मेदार अफसर मौन

बरेली। पुराने रोडवेज बस अड्डे पर पिछले कई दिनों से एमएसटी काउंटर बंद है। जिससे दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों को एमएसटी रिचार्ज कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिना किसी सूचना के एमएसटी के कमरे पर ताला लगा दिया गया है। कमरे में चल रहा पंखा बाबू की सीट को ठंडा कर रहा है। पुराने रोडवेज पर एमएसटी का काउंटर बिना किसी सूचना के पिछले तीन दिनों से बंद है। काउंटर और उसके रूम के दरवाजे पर किसी तरह की कोई सूचना चस्पा नहीं की गई है। जिस वजह से एमएसटी धारकों को अपने कार्ड के रिचार्ज कराने व एमएसटी बनवाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। काउंटर के बाहर एक रोडवेज कर्मी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि एमएसटी बनाने व रिचार्ज का काम ऑनलाइन होता है लेकिन सिग्नल न मिलने की वजह से एमएसटी बनने व रिचार्ज करने का काम पूरी तरह ठप रहता है। इसलिए बाबू भी कमरे के बाहर ताला डालकर अन्य जगह बैठ जाते हैं। पिछले तीन दिनों से तो लगातार यही हो रहा है। कर्मचारी ने बताया कि एक-दो घंटे रोडवेज परिसर में घूमने के बाद बाबू अपने घर चले जाते हैं।
अधिकारी नहीं देते ध्यान
एमएसटी बनने के लिए आ रही सिग्नल की दिक्कत को अधिकारी भी हल्के में ले रहे हैं। अधिकारी इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। बताया गया है कि एमएसटी बनाने वाले बाबू ने एक बार अधिकारी को इसकी सूचना दे दी है। यह खाना पूरी करने के बाद अब बाबू पूरी तरह से बेफिक्र होकर घूमता रहता है। एमएसटी रिचार्ज कराने आए रामबाबू का कहना है कि उन्हें सप्ताह में चार दिन रामपुर जाना होता है। कभी मीरगंज, फिर रामपुर इसलिए एमएसटी की काफी जरूरत रहती है। रिचार्ज न होने से अनावश्यक परेशानी हो रही है। बार-बार टिकट लेने में परेशानी तो होती है। दो दिन से चक्कर लगा रहे हैं। एमएसटी काउंटर पर ताला लटक के देख कर वह वापस चले जाते हैं।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।