एडीजी मेरठ जोन ने की मु0 नगर में पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग: दिए जरुरी दिशा निर्देश

मुज़फ्फरनगर – मुजफ्फरनगर जनपद में पहुंचे एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल, पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता को किया संबोधित, मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव और उनकी पूरी टीम की ऐ डी जी ने की जमकर तारीफ। मुजफ्फरनगर की सभी व्यवस्थाओं से संतुष्ट नजर आए एडीजी मेरठ जोन*।।

दरअसल आज जनपद मुज़फ्फरनगर की पुलिस लाईन में मेरठ जोन के ऐ डी जी राजीव सभरवाल पहुंचे जहां सबसे पहले उन्हें जनपद पुलिस ने सलामी दी ।

उसके बाद ऐ डी जी ने पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में पुलिस के अधिकारीयों के साथ एक आवश्यक मीटिंग की इस मीटिंग में डी आई जी सहारनपुर उपेन्द्र अग्रवाल, एस एस पी मु0 नगर अभिषेक यादव , एस पी सिटी सतपाल अंतिल सहित एस एस पी की टीम मौजूद रही।

यहां पहुंचे ऐ डी जी ने बताया की यह मीटिंग राज पत्रित अधिकारीयों के साथ एक गोष्टि के रूप में की गई है साथ ही साथ अपराध के सम्बन्ध में भी समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया है।

जिसमे कानून व्यवस्था पर विचार व् अगले तीन चार माह में बनने वाली कार्य योजना एंव पुलिसिंग पर मन्थन , कोरोना के संक्रमण सम्बंधित चर्चा की गई है ।यहां पहुंचे एडीजी मेरठ राजीव सभरवाल ने एस एस पी अभिषेक यादव एंव उनकी टीम द्वारा पुलिस कर्मियों एंव उनके परिवारिक जनो के लिय की गई बेहतर योजनाओं की भी जमकर तारीफ की है साथ ही साथ कोरोना जैसी घातक बीमारी मे जनपद की कानून व्यवस्था एंव कार्य योजनाओं की भी जमकर तारीफ की है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।