एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या

इलाहाबाद- इलाहाबाद जिले के गंगापार सोराम में बिगहिया गांव में बीती रात को एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या से आस पास के गांव में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार बिगहिया गांव के बिमल चंद पाण्डेय की पत्नी कमलेश्वरी देवी52,बेटी किरन देवी 34,दामाद प्रताप नारायण 40,नाती विराट 7 ,की निर्मम हत्या कर दी गई । मौके पर पहुँची पुलिस टीम एस पी गंगापार सुनील सिंह,क्षेत्राधिकारी सोराम जितेंद्र गिरी,और मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती देखने को मिली। शवों को पोस्टमार्टम भेजकर पुलिस जांच में जुट गई। घर मे सामान का बिखरा हुआ लूटपाट की ओर इशारा कर रहा है जो पुलिस को हैरान कर रहा है।

एक ही घर मे 4 लोगों की निर्मम हत्या से लोगों में काफी भय और आक्रोश व्याप्त है। अभी कुछ दिन पहले इलाहाबाद में दबंगों ने पूर्व दरोगा को सरेआम लाठी डंडों से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया था।
योगी सरकार ने सत्ता में आने से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर अपना एजेंडा बनाया था लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराधियों का मनोबल कम नही हो रहा है ।

इलाहाबाद से सत्येंद्र कुशवाहा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।