एक माह पूर्व में हुए ट्रक चालक की हत्या का किया पर्दाफाश

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के सैयदराजा से बिगत 11 -02- 2019 को सैयदराजा थाना अंतर्गत एक ट्रक चालक को ट्रक के केविन के अन्दर ही लोहे की किसी चीज से मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके संबंध में थाना सैयदराजा में राहुल शर्मा नामक अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर थाना प्रभारी सैयदराजा द्वारा द्वारा लगातार नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था जिसके क्रम आज थाना प्रभारी सैयदराजा एस0 पी0 सिंह अपने हमराह के साथ नामजद अभियुक्त की तलाश मुग़लसराय,पड़ाव, कैन्ट, स्टेशन पर तलास किया गया।
उस दौरान वादी रामा यादव के सूचना के आधार पर थाना प्रभारी सैयदराजा द्वारा मुग़लसराय स्टेशन के परिसर में हनुमान मंदिर के पास बैठे अभियुक्त राहुल शर्मा के रूप में की इसी पर थाना प्रभारी सैयदराजा द्वारा पुलिस फोर्स के साथ घेराबंदी कर पकड़ लिया गया नाम पूछने पे अपना नाम राहुल शर्मा पुत्र कल्पनाथ शर्मा मदरहना थाना जेसरहा जनपद सिद्धार्थनगर बताया थाना सैयदराजा में अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर अगली कार्यवाही में जुट गई है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।