एक ने की आत्महत्या कोशिश व दूसरे की गिरने से हुई मौत

पिंडरा/वाराणसी-फ़ुलपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर रेलवे स्टेशन व सराय गांव के सामने हाइटेंशन तार से लटकने से जहाँ युवक की हालत गंभीर बनी हुई है वही ट्रेन से गिरने से एक युवकों की मौत हो गई।
बताया जाता है कि खालिसपुर स्थित रेलवे फाटक के समीप से सोमवार की रात्रि 9 बजे गुजर रही मालगाड़ी के सामने एक युवक जान देने के लिए कूदा लेकिन बच गया। ।इसके बाद ग्रामीण उसे पकड़ कर उससे पूछताछ कर रहे थे तभी व हाथ छुड़ाकर रेलवे स्टेशन की तरफ दौड़ा और खड़ी मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर उसके ऊपर से गुजर रही हाइटेंशन तार को पकड़ कर लटक गया। जिससे उसकी बुरी तरह झुलस गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुचे इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह ने उसे पीएचसी पिंडरा में भरती कराया जहाँ उसकी गम्भीरवस्था देखते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। ग्रामीणों ने पहचान करने की कोशिश ली सफलता नही मिली। ग्रामीणों के मुताबिक उक्त 34 वर्षीय युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा था।
वही दूसरी तरफ वाराणसी-जफराबाद रेलमार्ग पर सराय गांव के सामने सोमवार की रात्रि में ही चलती ट्रेन से गिरने से 25 वर्षीय एक युबक की सिर में गम्भीर चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। पुलिस को उसके पास से तलाशी के दौरान कुछ नहीं मिला। दोनों अज्ञात युवक के शिनाख्त के लिए पुलिस परेशान रही।

रिपोर्ट-: संजय गुप्ता फूलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।