ऊर्जा राज्य मंत्री ने राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर धारा 370 व 35A को लेकर ग्रामीणों से किया जनसंपर्क

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद क्षेत्र के धूसखास गांव में शनिवार को ऊर्जा राज्य मंत्री व भाजपा जनपद प्रभारी रमाशंकर पटेल ने राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर धारा 370 व 35A को लेकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया वहीं इसके महत्ता के बारे में बताने का काम किया ।
कहा कि 24 सितम्बर से एक महीने तक आम जनमानस के बीच में समाज के प्रबुद्ध जनों, बड़े व्यवसायी ,वकील, शिक्षक ,कवि ,साहित्यकार, चिकित्सक ,विद्यालय कैंपस के साथ ही हम लोग गांव गांव जाकर लोगो से जन सम्पर्क कर जगरुक करने का काम कर रहे हैं। भारत के विभाजन की धारा 370 एवं 35A हमारे संविधान में विसंगतियां थीं। जिसे केंद्र सरकार हटाने का काम किया। इसी क्रम में
ऊर्जा राज्य मंत्री व भाजपा जनपद प्रभारी रमाशंकर पटेल द्वारा विद्या हॉस्पिटल में जाकर मरीजो से मिले बातचीत कर हाल जाने वही डॉ जी के पाण्डेय ने मंत्री जो मोमेन्टो देकर उनका स्वागत किया कार्यक्रम में मौजूद लोग उपस्थित चंदौली के अनिल कुमार गुप्ता गुड्डू ट्रांसपोर्ट के यहाँ दीनदयाल नगर , वरिष्ठ चिकित्सक डॉ जी के पांडेय, नरेश चौहान व रामनिवाश दृबे सतीश चौहान , राजेश दुबे आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर:-रंधा सिंह चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।