उत्तराखंड रिखणीखाल एक हफ्ते से बंद पड़ा बीएसएनएल टॉवर

उत्तराखंड/पौड़ी गढ़वाल-उत्तराखंड जनपद पाैडी गढ़वाल में एक हफ्ते से बीएसएनएल टॉवर बंद पडा हुआ है और जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहें।

जानकारी के अनुसार प्रखंड रिखणीखाल के बयेला तल्ला स्थित बीएसएनएल टॉवर विगत एक हफ्ते से लोगों को छलावा दिखाता नजर आ रहा है यद्यपि प्रखंड का कर्तिया स्थित टॉवर भी नेटवर्क पूरे मे असमर्थ है। वर्क न कर पाने से केवल हाजिर मात्र है। वही हाल मुख्यालय के टॉवर का है जो केल़वल बयेला तल्ला में ही आता है वह न तो एक किमी दूर रिखणीखाल पकड़ता है न हीं कंडिया यहां तक कि ब्लॉक व थाना तथा डाकघर में भी आये दिन परेशानी का सबब बना है ।आलम यह है कि न तो ब्लॉक कार्यालय के कार्य ही हो पा रहे हैं और न डाकघर ,और न ही शिक्षा विभाग के ।स्थानीय लोगों का कहना है कि उपखंडाधिकारी लैंसडौन को कई बार फोन करने पर भी वे फोन तक नहीं उठा रहे हैं। ऐसा बुरा हाल है आधुनिक डिजिटल इंडिया के रिखणीखाल का ।लगभग सौ ग्राम सभाओं के ब्लॉक मुख्यालय में ये दुर्दिन देख रहे लोगों की आखिर सुध लेने कौन फरिश्ता आयेगा या नहीं यह सवाल बारंबार असमंजस की स्थिति पैदा करता है।स्थानीय जनों भूपेंद्र भारद्वाज ,रेखा देवी ,चक्रधर घिल्डियाल , कपोत्री देवी प्रमुख लक्ष्मी देवी ने शीघ्र कार्रवाही न होने पर धरने प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

– पौड़ी से इंद्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।