उत्तराखंड को गाली देने वाले विधायक के खिलाफ ‘आप’ ने खोला मोर्चा: फूंका चैंपियन का पुतला

उत्तराखंड/टनकपुर – भाजपा की दोहरी नीतियों से खिन्न व खानपुर विधायक की भाजपा में वापसी से गुस्साए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का जमकर विरोध करते हुए खानपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक चैंपियन कुंवर प्रणव सिंह का पुतला दहन कर अपने गुस्से का इजहार किया। चम्पावत विधानसभा प्रभारी पार्टी प्रवक्ता संगीता शर्मा की अगुवाई में सभी आप कार्यकर्ताओ ने शास्त्री चौक तक हंगामेदार प्रदर्शन कर भाजपा के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओ ने कहा कि कुछ समय पहले शराब और असलहों के साथ एक कमरे में अपने साथियों के साथ,नाचते हुए चैम्पियन का एक वीडियो मीडिया के सामने आया जिसमें उन्होंने उत्तराखंड और उत्तराखंड वासियों को गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया जो देवभूमि का अपमान है ।
पार्टी प्रवक्ता व चम्पावत विधानसभा प्रभारी संगीता शर्मा ने कहा कि ऐसा विधायक जो उत्तराखंड में रहता है यहीं से चुनाव जीता और उसके बाद यहीं हाथों में बंदूकें लहराते हुए व दारू के गिलास के साथ सरे आम उत्तराखंड को गाली देता है तथा उत्तराखंड वासियो के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता हैं । वीडियो वायरल होने पर बीजेपी ने उस समय दबाव में आकर अपने विधायक को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था, महज 13 महीनों में अचानक भाजपा को अपने विधायक पर मोह उत्पन्न हो गया और उसको बुलाकर उससे माफी मंगवा कर फिर से पार्टी में शामिल कर लिया। ये भाजपा का दोहरा चरित्र नही तो और क्या है ।
कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में भाजपा की तीखी निंदा करते हुए कहा कि एक तरफ महेश नेगी जो उत्तराखंड की बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोपी है तो दूसरा उत्तराखंड को गाली देने के बाद दिखावे की माफी मांगता और बीजेपी उसे फिर से पार्टी में शामिल कर लेती। आप पार्टी बीजेपी के इस दोहरे चरित्र का पुरजोर विरोध करते हुए मांग करती है कि ऐसा विधायक जो उत्तराखंड को गाली देता हो, देवभूमि का अपमान करता हो ऐसे प्रदेश द्रोही को तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाये l ऐसे शख्श को देवभूमि उत्तराखंड के किसी भी क्षेत्र की नुमाइंदगी करने का भी कोई अधिकार नही है। भाजपा के दोहरे चरित्र का विरोध करते हुए आप कार्यकर्ताओ ने शास्त्री चौक पर चैंपियन कुंवर प्रणव सिंह का पुतला फूंका साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि बीजेपी के दोहरे चरित्र से उत्तराखंड को बचाने के लिए आप पार्टी सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नही करेगी।

– पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।