उत्तराखंड के हाजियो का पहला जत्था हुआ रवाना:हज कमेटी कर रही है हाजियो की खिदमत

रूडकी/हरिद्वार- हज पर जा रहे हाजियों का पहला जत्था उतराखण्ड से आज रवाना हुआ। इस अवसर पर उतराखण्ड हज कमेटी चेयरमैन हाजी राव शेर मौहम्मद ने दिल्ली पहुँच हाजियों की खिदमत की।
हिन्दुस्तान के कोने कोने से रविवार को हाजियों का पहला जत्था दिल्ली हज टर्मिनल से कडी सुरक्षा केे बीच मक़्क़ा शरीफ के लिये रवाना हो गया इस अवसर पर उतराखण्ड हज कमेटी चेयरमैन हाजी राव शेर मौहम्मद ने भी दिल्ली पहुँच हाजियों की खिदमत की उनहोंने हाजियों को व्हीलचेयर के जरिये सामग्री व बुजुर्गो की खिदमत की और सह कुशलतापूर्वक जहाज तक पहुँचाया और उतराखण्ड से जाने वाले हाजियो को मुबारकबाद के साथ दुआ की दरखास्त की । राव शेर मौहम्मद ने हाजियों को हज समबन्धित सभी जानकारी दी।उनहोंने हज के सभी अरकान सही तरीके से करने की हिदायत देते हुए कहाँ कि किसी भी हांजी को मक़्क़ा शरीफ व मदीना मे कोई परेशानी या दिक्कत आये तो मुझे वही से फोन करे और साथ ही उतराखण्ड हज कमेटी के अधिकार भी आप की खिदमत मे 24 घंटे रहेगे यह हमारा फर्ज बनता है कि हम आप की खिदमत करे जिससे की उतराखण्ड के हाजियों को परेशानी ना हो सके साथ सभी के लिये दुआ की दरखास्त की और मुल्क की तरक्की की दुआ के लिए कहा सभी हाजियों को 2018 हज की बहुत बहुत मुबारकबाद देते हुए रवाना किया।
– रुड़की से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।