इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन में मुश्ताक शेख बने महाराष्ट्र के जालना जिले की परतूर तहसील के अध्यक्ष

जालना/ महाराष्ट्र- इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी तथा महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष सतीश मधुकरराव महामुनी की सहमति पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जालना जिला अध्यक्ष असलम कुरैशी ने पत्रकार, कालदंड मराठी दैनिक के आष्टी के पत्रकार मुश्ताक शेख को महाराष्ट्र के जालना जिले की परतूर तहसील अध्यक्ष पर पर मनोनीत किया और आशा व्यक्त की है कि श्री मुश्ताक शेख इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन में ग्रामीण से लेकर शहर के पत्रकारों को संगठन से जोड़ कर मजबूत करने का कार्य करेंगे एवं पत्रकार उत्पीड़न की घटनाओं पर सदैव तत्पर रहेंगे।
श्री मुश्ताक शेख के परतूर तहसील अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर सय्यद वाजेद (जगमित्र), सय्यद अकबर (दिव्यमराठी), नजीर कुरैशी (लोकमत), उत्तम जाधव (लोकमत), राहुल आवटे (झी 24 न्यूज लाईव्ह), पांडुरंग शेळके (गाव माझा), राहुल मुजमुले (सकाल), संजय मांडवे (लोकमत), शेख शकील (पृष्ठभूमि), अश्फाक पटेल (कासिद-ए-वक्त), जनार्धन जाधव (झी 24 न्यूज लाईव्ह) आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दीं तथा एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।