आपसी विवाद में युवक की पिटाई कर छीन लिए रूपये

वाराणसी/चोलापुर- चोलापुर थाना क्षेत्र के नेहिया गाँव (भवानी की बारी) मे दो पक्षों के बीच में आपसी विवाद को लेकर राहुल पटेल व रोहित पटेल पुत्र मुनिब पटेल के द्वारा दूसरे पक्ष शिवप्रसाद पुत्र राजनाथ पटेल को लाठी-डंडों से पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके जेब में रखा ₹600 भी छीन लिया।
मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौकेपर पहुंची चोलापुर पुलिस ने घायल को प्राथमिक उपचार के लिए पीएसी चोलापुर ले जाया गया जहाँ उसकी गम्भीर स्थिति को देखकर डॉक्टर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल रेफर कर दिया जहां पीड़ित का आरोप है कि पुलिस का कोइ भी सिपाही हमारा मेडिकल कराने नही गया जिससे हमारा मेडिकल नही हो पाया।
वही दूसरे पक्ष के राजनाथ पटेल द्वारा थाने पर राहुल पटेल व रोहित पटेल के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई जिस पर पीड़ित का आरोप हैं कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया गया और पीड़ित जब घर वापस आया तो पता चला कि दूसरे पक्ष के लोग घर पर आकर और मारने पीटने की धमकी देकर चले गए जिससे पीड़ित अपने परिवार के साथ डरा सहमा रह रहा है।

रिपोर्ट:-दीपक कुमार सिंह चोलापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।