आखिर तीन दिन गायब रहने के बाद हाजिरी रजिस्टर मिल ही गया

रुड़की- आखिर दरगाह कर्मियों की हाजरी का रजिस्टर तीन दिन गायब हुआ है और फिर मिल भी गया है इसकी उच्च स्तरीय जांच जरूरी है। ऐसे कितनी फाइलों के कागज गायब हुये होंगे इसकी भी जांच जरूरी है।
दरगाह के अकाऊंट रूम में रखा हाजरी रजिस्टर गायब आखिर तीन बाद कहा से मिल ही गया है दरअसल दरगाह के अकाऊंट रूम से दरगाह कर्मियो के हाजरी रजिस्टर गायब हो गया था और ये खबर सोशल मीडिया पर चलने से खबर छपने से खबर का असर हुआ और तीन दिन बाद रजिस्टर मिल गया है जो सोचनीय विषय है* दरगाह के अकॉउंटेंट द्वारा अपने रूम में रखने के बावजूद आखिर रजिस्टर क्यों और किसने गायब किया था इसकी जांच भी उच्च स्तर पर चल रही है बड़ा सवाल यह है की हाइ कोर्ट नैनीताल द्वारा गठित जाँच समिति को बीस वर्ष पूर्व के रिकार्ड की जांच की जिम्मेदारी दी गई है जो जिलाअधिकरी हरिद्वार की अध्यक्षता में दरग़ाह कार्यालय में व रिकॉर्ड में दरग़ाह कर्मियो द्वारा की गई हीरा फेरी की जांच करनी है गोर तलब ये है कि इन तथाकथित कर्मियो द्वारा कितने बड़े स्तर पर हेराफेरी की गई होगी ये इस एक घटना से ही साफ दिखाई दे रहा है जिसकी उच्च स्तरीय जांच लाजमी है।
-तसलीम अहमद,हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।