असंतुलित बस पलटी,एक दर्जन यात्री घायल

झाँसी- सवारियों से भरी एक बस आज सुबह मऊरानीपुर से गरौठा मार्ग पर ग्राम एवनी के पास असंतुलित होकर पलट गई। इस घटना में एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के द्वारा घायलों को पास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

मऊरानीपुर से सवारियां भरकर आज सुबह एक प्राइवेट बस गरौठा के लिए निकली। गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम एवनी के पास पहुंची बस यूपी93-2941 से अचानक उसका चालक संतुलन खो बैठा और असंतुलित बस सडक़ किनारे खाई में पलट गई। इससे उसमें बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा देख राहगीरों व ग्रामीणों ने पुलिस एवं डायल 100 को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार घायल सवारियों को पलटी हुई बस से बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि इस घटना में एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हुई हैं। सूचना के मुताबित 3 लोग गंभीर रूप से घायल है और 2 लोगो के हाथ और पैर टूटने की खबर आ रही है सभी को एंबुलेस के द्वारा पास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है पुलिस के अनुसार घटना के बाद चालक भाग निकला।

-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।