अयोध्या फैसले को लेकर जारी अलर्ट के बाद रेलवे स्टेशन पर चला चैकिंग अभियान

हरदोई -कल आने वाले अयोध्या के फैसले को लेकर ग्रह मंत्रालय द्वारा जारी अलर्ट के बाद रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी द्वारा चैकिंग अभियान चलाया गया।

जानकारी के अनुसार कल आने वाले अयोध्या मामले में फैसले को लेकर गृह मंत्रालय द्वारा जारी अलर्ट के बाद आज शाम को आरपीएफ एसआई ए के सिंह व जीआरपी एसओ योगेंद्र यादव ने जीआरपी स्थित समस्त सिपाहियों के साथ ट्रेन,स्टेशन परिसर आदि में शाम को लखनऊ की ओर जाने वाली ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जिसमें ट्रेन मैं यात्रियों से पूछताछ व सामान आदि की जांच पड़ताल की। जीआरपी एसओ द्वारा ट्रेन में जांच के उपरांत रेल यात्रियों को सोशल मीडिया आदि पर फैलने वाली किसी भी अफवाह से बचने की अपील की व कहा यदि कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर अयोध्या मामले को लेकर अफवाह फैलाता है तो आप जीआरपी,आरपीएफ,डायल 112 से संपर्क कर उस व्यक्ति को चिह्नित कराएं किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें अयोध्या मामले को लेकर शांति व अमन चैन बनाए रखें।जीआरपी द्वारा बरेली वाराणसी एक्सप्रेस,जम्मूतवी से कोलकत्ता सियालदह एक्सप्रेस,बरेली प्रयाग मुगलसराय एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों में चैकिंग अभियान चलाया

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।